अगर आप लोग प्रभु का वचन नहीं मानते हैं तो आप मसीही नहीं हैं।

🙏जय मसीह की🙏

तीतुस 1:16 वे कहते हैं, कि हम परमेश्वर को जानते हैं: परअपने कामों से उसका इन्कार करते हैं, क्योंकि वे घृणित और आज्ञा न मानने वाले हैं: और किसी अच्छे काम के योग्य नहीं॥
आज देखा जाए तो जैसे बाइबिल को पढ़ते हैं तो यीशु मसीह के पीछे भीड़ रहती थी। वैसे ही आज भी यीशु मसीह के नाम की चर्चा करने वाले चारों तरफ मिल जाएंगे। प्रभु प्रभु करने वाले बहुत से लोग मिल जाएंगे लेकिन प्रभु का वचन बताता है कि। वे कहते हैं हम परमेश्वर को जानते हैं या वे कहते हैं। हम यीशु मसीह को जानते हैं। पर वे अपने कामों के द्वारा मेरा इनकार करते हैं। जैसा कि आपने ऊपर पढा है और बे घ्रणित  और आज्ञा ना मानने वाले लोग हैं और किसी भी अच्छे काम के नहीं। तो प्रिय भाई बहन अगर आप लोग प्रभु का वचन नहीं मानते हैं तो आप मसीही नहीं हैं। आप इसाई है   इसाई एक धर्म है प्रभु का वचन बताता धर्म के कामों के द्वारा कोई भी स्वर्ग राज में प्रवेश ना करेगा धर्म के काम परमेश्वर के सामने मैले कपड़ों के समान है। अगर आप प्रभु की बात नहीं मानते हो तो आप प्रभु के चेले नहीं हो। और प्रभु के चेले नहीं हो तो आप एक ईसाई व्यक्ति हो और ऐसी स्थिति में आप परमेश्वर को। प्रसन्न नहीं कर सकते हमको आप को इसाई नहीं बनना है हमको आपको। अगर बनना है तो मसीही बनना है ईसाई की पहचान में आपको बता देता ईसाई के घर में जाएंगे तो क्रूस  लगा होगा। ईसाई के घर में जाएंगे तो एक दाढ़ी वाला बाबा ईसा मसीह के नाम से लगा रहेगा एक ईसाई के घर में जाएंगे तो। 1। एक ईसाई व्यक्ति के घर में जाएंगे तो आपको बाइबल मिल जाएगी कपड़े में लपेटी हुई। पवित्र ताई के साथ रखी हुई बाइबल मिलेगी लेकिन प्रभु के वचन को नहीं मानेगा वह अपना। साल में एक बार क्रिसमस में चला जाएगा संडे संडे को चला जाएगा दान दे देगा दशमांश दे देगा। लेकिन उसके जीवन से अगर आप कहो कहीं पर प्रभु दिख जाए नहीं दिखेगा वह जन्मदिन आएगा तो नाच भी लेगा। वह शादी पार्टी आएगी तो भंगड़ा भी कर लेगा वह किसी भी कोई भी त्यौहार आएगा उसमें अच्छे से शामिल हो लेगा क्योंकि उसको हर व्यक्ति को प्रसन्न करना है। वह। अपना जीवन नहीं देता है पर जैसे  प्रभु चाहता कहता हम वैसे नहीं चलेंगे हमें समाज देखना है संसार देखना है। उसके जीवन से प्रभु नहीं नजर आएगा और आज के बहुत से झूठे पादरी लोग भी दान और दसवां अंश लेने से मतलब रखते हैं दान और दशमांश उनको  मिल जाए तुम्हारा जीवन मिले ना मिले परमेश्वर को उन्हें कोई लेना देना नहीं। लेकिन प्रभु आपका जीवन मांगता है। आपका दान दशमांश नहीं। आप अपना पहले जीवन देंगे तो दान दशमांश भी देंगे पर परमेश्वर तुम्हारे जीवन को चाहता है। इसलिए अपने जीवन से। परमेश्वर को प्रसन्न करो। अगर आप। के जीवन से आपके पहनावा से। आपकी ड्रेसेस से आपके फैशन से प्रभु यीशु मसीह नजर नहीं आ रहा है तो आपका प्रभु प्रभु करना बेकार है।

लूका 6:46 जब तुम मेरा कहना नहीं मानते, तो क्यों मुझे हे प्रभु, हे प्रभु, कहते हो?

इस वचन में भी प्रभु कहता है जब तुम मेरा कहना नहीं मानते तब मुझे प्रभु प्रभु क्यों कहते हैं आज बहुत बड़ी भीड़ केवल प्रभु प्रभु कहने वाली 90  परसेंट कहा जाए तो सिर्फ प्रभु प्रभु करते हैं लोग लेकिन अपना जीवन नहीं देते बोलते। अपना दान ले लो दशमांश  ले लो प्रभु। लेकिन मैं अपना जीवन नहीं दूंगा दूगी प्रिय भाई बहन आप अगर सच्चे मसीही बनना चाहते तो प्रभु का वचन मानो प्रभु के वचन के अनुसार चलो तो आशीष पाओगे न्याय के दिन अन्यथा दोषी  ठहरो


मत्ती 7:21 जो मुझ से, हे प्रभु, हे प्रभु कहता है, उन में से हर एक स्वर्ग के राज्य में प्रवेश न करेगा, परन्तु वही जो मेरे स्वर्गीय पिता की इच्छा पर चलता है।
मत्ती 7:22 उस दिन बहुतेरे मुझ से कहेंगे; हे प्रभु, हे प्रभु, क्या हम ने तेरे नाम से भविष्यद्वाणी नहीं की, और तेरे नाम से दुष्टात्माओं को नहीं निकाला, और तेरे नाम से बहुत अचम्भे के काम नहीं किए?
मत्ती 7:23 तब मैं उन से खुलकर कह दूंगा कि मैं ने तुम को कभी नहीं जाना, हे कुकर्म करने वालों, मेरे पास से चले जाओ।

इधर जब हम पढ़ते हैं तो देख रहे हैं कि जो लोग प्रभु प्रभु करते वह स्वर्ग में प्रवेश नहीं करेंगे और फिर उसके नीचे मती 7:22में भी पढ़ते हैं कि उस दिन बहुत से पादरी (पासटर)
लोग बोलेंगे प्रभु मैं तेरे नाम से दुष्ट आत्मा निकालता था। मैं तेरे नाम से दान दशमांश लेता था मैं तेरे नाम से बीमारों को चंगा करता था पादरी लोग भी स्वर्ग नहीं जाएंगे पादरियों और झूठे मशीहो को जो अपने आपको मसीही बोलते पर  है नहीं ये ईसाई लोगों को भी प्रभु बोलेगा तो हे कुकर्म करने वाले सब नर्क में चले जाओ तब क्या करोगे भाई बहन अगर हमारे आपके पास  दुनिया की सब  संपत्ति हो गई रिश्तेदार हो गए नातेदार हो गए बहुत हमने फैशन कर लिया। कितने दिन हमरी जवानी कितने रहेगी कितने दिन हम जवान रहेंगे नाच लेंगे कितने दिन हम फैशन उल्टी-सीधी टी-शर्ट उल्टे सीधे फ्रॉक सूट उल्टी-सीधी जींस पहन लोगे कितने दिन आप मन मर्जी के अनुसार चलोगे? चलो लेकिन याद रखना इन सब बातों का परमेश्वर न्याय करेगा एक दिन आपको ही बातें याद आएगी जब आपके पास से मौका निकल जाएगा इसलिए मन फिर आओ परमेश्वर को अपना जीवन दो मेरे भाई बहन क्या करोगे इस स्टाइल को दिखाकर दुनिया को


हम परमेश्वर के मंदिर हैं  क्यो  अपनी ओर लड़कों को लड़कियों को खींचते  । जब तब हमारी और लड़के और लड़कियां खींचते हैं। जब हमारे सर पर चुन्नी नहीं होती जब हमारे ऊपर चुन्नी नहीं होती हमारी तरफ उल्टी-सीधी नजरे पड़ती हम परमेश्वर के कैसे मंदिर है भाई आज बहन और भाइयों विचार करो प्रभु को अपना जीवन दो अपने जीवन के द्वारा प्रभु को प्रगट करो जब कोई आप को देखे तो कहां भाई यह लोग वाकई प्रभु के लोग हैं। अन्यथा आप में और दुनिया वालों में अंतर क्या है? क्या करना चाहते हो? क्यों नहीं आप लोग चेत रहे हैं? बहुत ही बहने बोलती परमेश्वर हमारा शरीर नहीं देखता परमेश्वर हमारा मन। देखता है हमारे जो मन में होता वही हम शरीर पर स्टाइल दिखा दे भाई फैशन करते हैं हमारे मन के अंदर जो होता है और मन में कुछ भी अच्छा उत्पन्न नहीं होता है। प्रभु का वचन बताता है। इसलिए प्रभु का वचन काम 3 उन्नीस में लिखा फिर आओ और लौट आओ और परमेश्वर से मेल कर लो ताकि न्याय के दिन तुम्हें शांति मिलेगी क्या करना चाहते हो आप की मर्जी है अगर आप न्याय के दिन शांति पाना चाहते हो तो लौट आओ बुरे बुरे काम छोड़ दो फैशन गंदे काम उल्टे सीधे नाचना और उल्टे सीधे काम करना छोड़ दो प्रभु के पास आ जाओ आज भी मौका है क्या पता कल आपकी जिंदगी का आखिरी दिन हो आपकी जवानी आप यह 4 दिन की है यह कब चली जाएगी पता नहीं आ जाओ प्रभु के पास अपना जीवन प्रभु को अच्छा रहेगा। आप आ जाओ प्रभु के पास तो आपके जीवन में न्याय के दिन शांति मिलेगी आपको प्रभु आपको आशीष। आमीन ।


🙏जय मसीह की🙏

Post by- Jitendra Kumar from UP

0 Comments:

Post a Comment